कनॉट प्लेस में 'लंच विथ केजरीवाल' ,कीमत 20 हजार

कनॉट प्लेस में 'लंच विथ केजरीवाल' ,कीमत 20 हजारनई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने फंड जुटाने के लिए बहुत ही नायाब तरीका ढूंढा है। आप इसके लिए विभिन्न शहरों में केजरीवाल संग लंच या डिनर का आयोजन कर रही है। आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल संग इस लंच या डिनर के लिए लोगों को 20 हजार रुपए प्रति प्लेट खर्च करना पड़ रहा है।

सबसे पहले आप ने इसकी शुरुआत मुंबई से की जहां से उसे 91 लाख रुपए मिले। इसके बाद आज दिल्ली में केजरीवाल के साथ लंच का कार्यक्रम है। इसके लिए जगह चुनी गई है दिल्ली का दिल कहे जाने वाला 'कनॉट प्लेस'। पार्टी को उम्मीद है कि दिल्ली में मुंबई से ज्यादा चंदा जुटाया जा सकेगा।

दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह केजरीवाल भी अब रेडियो पर पर अपने 'मन की बात' करेंगे। केजरीवाल के रेडियो कार्यक्रम की शुरुआत तीन दिसंबर से होगी, जिसे निजी एफएम चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

मजेदार बात यह है कि कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल लोगों से बातें भी करेंगे। केजरीवाल कौन सी सीट से चुनाव लड़ेंगे, अभी तक इस पर सस्पेंस बना हुआ है। पार्टी ने अपनी दूसरी लिस्ट में भी केजरीवाल का नाम शामिल नहीं किया है। दूसरी लिस्ट से यह साफ हो गया है कि मनीष सिसोदिया पटपड़गंज से ही चुनाव लड़ेंगे।
Previous
Next Post »
Post a Comment
Thanks for your comment